सोमवार को अपनी सरप्राइजिंग अलाउंसमेन्ट में गूगल ने Ubisoft निर्मित चर्चित गेम Assassin’s Creed Odyssey को क्रोम ब्रॉउजर में गूगल स्ट्रीम प्रोजेक्ट के अंर्तगत शामिल करने की घोषणा की। हालांकि यह प्रोजेक्ट लिमिटेड यूजर्स के लिए ही है,जिसका लुत्फ वे play station4, Xbox one,PC पर शुक्रवार से उठा पाएंगे।

“यह तकनीकी रूप से एक जटिल प्रक्रिया है,जिसने कुछ ही सालो में एक लंबा समय तय किया है,लेकिन स्ट्रीमिंग के लिए अगली तकनीकी सीमा इसकी वीडियो की तुलना में अधिक मांग होगी।” इसके बारे में गूगल ने यह बात अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिये शेयर की।

गूगल ने आगे पोस्ट किया– स्ट्रीमिंग की योजना एक ग्राफिकल रिच कंटेंट जैसी है जोकि स्क्रीन ग्राफिक व गेम कंट्रोलर के बीच निकट व तत्काल बातचीत की मांग करती है। इसके अलावा स्ट्रीमिंग बिना ग्राफिक गिरावट के मिलीसेकेंड में लेटेंसी मापन की ही मांग करती है।”

बता दे कि Assassin’s Creed Odyssey,Ubisoft कम्पनी द्वारा निर्मित एक अपकमिंग एक्शन वीडियो गेम है।जिसकी कहानी 431BCE समयकाल की है।यह गेम Assassin’s Creed का दूसरा गेम होगा। जिसका पहला भाग Assassin’s Creed Origin पिछले साल 2017 में आया था जोकि बहुत ही लोकप्रिय गेम था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here